नौजवान सभा ने अकाली दल के निर्णय का तह-ए-दिल से स्वागत किया

जमशेदपुर: सेंट्रल सिख नौजवान सभा के प्रधान सतबीर सिंह गोल्डु ने अकाली दल, जमशेदपुर द्वारा लिए गये निर्णय का जोरदार स्वागत किया है। शुक्रवार को बयान जारी करते हुये उन्होंने कहा कि अकाली दल धार्मिक मामलों की सर्वोच्च संस्था है।
उनके द्वारा लिये निर्णय का वे पूर्णरूपेण स्वागत करते है। सतबीर सिंह गोल्डु ने कहा कि नौजवान सभा के महासचिव जितेन्द्र सिंह शालू, कोषाध्यक्ष सतविंदर सिंह, वरीय उपाध्यक्ष जगजीत सिंह व वरीय सलाहकार हरविंदर सिंह ने भी अकाली दल द्वारा की गई यह पहल जनहित में है और हर सिख को अक्षरशः मानना चाहिए और साथ ही साथ अकाली दल को जनहित और समाज हित में समय-समय पर ऐसे निर्णय लेते रहने चाहिये।
गौरतलब है कि शुक्रवार को धर्म प्रचार कमेटी, जमशेदपुर अकाली दल ने यह ऐलान किया की नगर कीर्तन का कार्यक्रम बिना सरकारी आज्ञा के नहीं किया जाए।
इसके अलावा स्थानीय गुरुद्वारा कमेटियों को भी निर्देश दिया की अपने क्षेत्र में भी किसी तरह का छोटा नगरकीर्तन भी न निकालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा स्टील ने नये संकल्प, उत्साह और नयी प्रतिबद्धता के साथ 2022 का स्वागत किया

Sun Jan 2 , 2022
जमशेदपुर, 1 जनवरी, 2022 : टाटा स्टील ने आज नये संकल्प, उत्साह और नयी प्रतिबद्धता के साथ साल 2022 का स्वागत किया। अपनी परंपरा के अनुसार जमशेदपुर और अन्य ऑपरेटिंग लोकेशनों में सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीमित भागीदारी के साथ केक कटिंग कार्यक्रम आयोजित किये गये। टाटा […]

Breaking News