स्वास्थ्य विभाग घर-घर सर्वे कर वैक्सीन नहीं लेने वालाें की करेगी पहचान, सेंटर बुलाकर देंगे टीके

4
  • एसडीओ ने कहा- दूसरी डोज के लिए लाेगों को फोन कर दी जाएगी सूचना

जमशेदपुर:काेराेना की तीसरी लहर के खतरे काे देखते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की टीम एक बार फिर घर-घर सर्वे करेगी। इसमें वैक्सीन की एक भी डाेज नहीं लेने वाले लाेगाें की पहचान कर उन्हें टीकाकरण केंद्र बुलाकर पहली डाेज दी जाएगी। वहीं, जिन लाेगाें ने अब तक दूसरी डाेज नहीं ली है, उन्हें माेबाइल पर फाेन कर इसकी सूचना दी जाएगी।
मेडिकल टीम घर-घर जाकर लाेगाें की काेराेना जांच भी करेगी। यह निर्णय शुक्रवार को डीसी कार्यालय में एसडीओ सह वैक्सीन कोषांग के वरीय प्रभारी पदाधिकारी संदीप कुमार मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। बैठक में तीसरी लहर से बचाव की तैयारियाें की समीक्षा भी की गई।
मौके पर सिविल सर्जन डाॅ. एके लाल व डीएसओ राजीव रंजन भी माैजूद थे। एसडीओ ने कहा- टीकाकरण व काेराेना जांच अभियान लगातार जारी है। जिले में टीके की पहली डाेज लेने वाले लाेगाें की संख्या पर उन्हाेंने संताेष जताया।

 

4 thoughts on “स्वास्थ्य विभाग घर-घर सर्वे कर वैक्सीन नहीं लेने वालाें की करेगी पहचान, सेंटर बुलाकर देंगे टीके

  1. Pingback: biznesblog.biz.pl
  2. Pingback: replica watch
  3. Pingback: find out here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गंगा महासभा : 'संस्कृति पर्व' नामक विशेषांक का लोकार्पण भी किया गया

Sat Nov 13 , 2021
जमशेदपुर : अंतर्राष्ट्रीय संस्कृति संसद का आयोजन गंगा महासभा एवं श्री काशी विद्वत परिषद के द्वारा वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में 12 से 14 नवंबर तक तीन दिवसीय आयोजन के प्रथम दिवस के सत्र आयोजित किये गये । शुक्रवार 12 नवंबर को अंतर्राष्ट्रीय संस्कृति संसद में संपन्न हुए सत्र […]

Breaking News