भारतीय जन महासभा का 2 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल दिल्ली रवाना

जमशेदपुर : नई दिल्ली के लिए भारतीय जन महासभा का 2 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सोमवार को टाटानगर से रवाना हुआ ।
इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने बताया कि उनके साथ संस्था के राष्ट्रीय सचिव श्री प्रमोद कुमार खीरवाल हैं।

कहा कि वे लोग 8 मार्च को होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के साथ-साथ 9 मार्च को जंतर मंतर नई दिल्ली में धरना को संबोधित करेंगे । तत्पश्चात भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम राष्ट्रहित में 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा जाएगा ।

कहा कि इसके अलावा भारतीय जन महासभा के द्वारा प्रकाशित पुस्तक इनसे हैं हम का विमोचन कार्यक्रम भी नई दिल्ली में होगा ।
इनसे हैं हम पुस्तक का विमोचन श्री विश्वकर्मा मंदिर भवन , पहाड़गंज , नई दिल्ली में संस्था के संरक्षक श्री गंगा दीन शर्मा के कर कमलों द्वारा किया जाएगा ।

पुस्तक इनसे हैं हम जिसको भारत के लगभग सभी प्रांतों के प्रतिनिधि 51 लेखकों ने 51 ही अलग-अलग पूर्वजों पर लिखा है जिसमें भारत को सुगठित करने और स्वतंत्र कराने में अपनी आहुति देने वाले क्रांतिकारियों का उल्लेख है एवं वैसे महापुरुष पूर्वजों का भी उल्लेख है जिनको भुला दिया गया था । यह अद्वितीय कृति है।

पुस्तक के प्रेरणा स्रोत श्री राजेंद्र कुमार अग्रवाल , प्रधान संपादक डॉ अवधेश कुमार अवध , प्रबंध संपादक धर्म चंद्र पोद्दार एवं सह-संपादक नितू सिंह ‘नव्या’ हैं।

यह जानकारी भारतीय जन महासभा के द्वारा जारी की गई एक विज्ञप्ति में दी गयी है ।

धर्म चंद्र पोद्दार
मो न 70046 48632

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा स्टील की महिला कर्मचारियों को ईपीएफओ से मिला सम्मान

Tue Mar 8 , 2022
 दोनों कर्मचारी का ताल्लुक झारखंड में टाटा स्टील की नोआमुंडी आयरन माइन से  है ~ कंपनी की विविधता और समावेशन  की यात्रा में यह एक और मील का पत्थर है~ नई दिल्ली : टाटा स्टील को यह घोषणा करते हुए बेहद गर्व हो रहा है कि उसकी दो महिला कर्मचारियों […]

Breaking News