आत्मोत्सर्ग दिवस मनायेगी सनातन उत्सव समिति – दिलीप दुबे

जमशेदपुर: होटल दयाल में सनातन उत्सव समिति की एक प्रेस वार्ता हुई प्रेस वार्ता में दिल्ली से सुप्रीम कोर्ट के वरीय अधिवक्ता उपस्थित हुए और मीडिया से मुखातिब हुये,मीडिया को सम्बोधित करते हुए दुबे ने बताया कि काश्मीर में धारा 370 एवं 35 ए हटने के बाद हुए परिवर्तन पर और वर्तमान स्थिति का अवलोकन कर राज्य के ताजा हालात पर चर्चा किये मीडिया
के सवालों के जबाब में शादी की उम्र 21 करने के सवाल के जवाब पर दुबे ने बताया कि जेंडर इक्विलिटी की बात जब देश मे होती है तो यह निर्णय कतई सवाल खड़ा करने योग्य नही है इसका स्वागत होना चाहिए, साथ ही मुख्य रूप से कल 25 दिसम्बर को आत्मोत्सर्ग दिवस के उपलक्ष्य में होने वाली संगोष्ठी की जानकारी दिये । गुरु गोविंद सिंह जी एवं उनके परिवार के शहादत को याद करते हुए इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वर्तमान समय मे हिन्दू और सिखों को बांटने का षड्यंत्र को उजागर करना है तथा समस्त देशवासियों को गुरु गोविंद सिंह जी एवं उनके परिवार से सिख लेते हुए एकता के सूत्र में बांधने पर विचार रखे ।
उक्त वार्ता में सनातन उत्सव समिति के संस्थापक चिंटू सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में बातौर मुख्य वक्ता और अतिथि माननीय दिलीप कुमार दुबे जी होंगे साथ ही पटना से जय प्रकाश सिंह जिद्दी मंच संचालक सह अतिथि होंगे डॉक्टर वीरेंद्र जी रिटायर्ड वैज्ञानिक जी विशिष्ट अथिति और वक्ता के रूप में मौजूद रहेंगे ।
कार्यक्रम स्थल
माइकल जॉन ऑडिटोरियम बिस्टुपुर जमशेदपुर में कल दिनांक 25 दिसम्बर दोपहर 3 बजे से शुरू होगा जो संध्या 7 बजे तक समापन होगा ।

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से दिलीप दुबे,चिंटू सिंह,नीरज सिंह,सोनू ठाकुर, प्रभात तिवारी,हरीश राय,मनु शाही,राहुल दुर्गे,अंकेश कुमार,सतनाम सिंह समेत अन्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती मनी

Sun Dec 26 , 2021
सिर्फ भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती भारतीय जन महासभा के लोगों के द्वारा देश-विदेश के अनेक स्थानो में 25 दिसंबर 2021 (शनिवार) को मनाई गयी । इसी के तहत स्थानीय बिस्टुपुर जमशेदपुर स्थित डॉ श्रीकृष्ण सिन्हा संस्थान के प्रांगण में भारतीय जन महासभा के लोगों ने […]

Breaking News