ग्रामीण क्षेत्रों में सरकार तीव्र गति से टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर जोर दे रही है…हेमन्त सोरेन

4

जमशेदपुर। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि राज्य में रिकवरी रेट 90 प्रतिशत से ज़्यादा हो गयी है। पिछले कुछ दिनों से संक्रमण दर भी 4 प्रतिशत के आस पास बनी हुई है। ये आकड़ें कोरोना से हमारे संघर्ष में उत्साहवर्धक हैं और इसके लिए लिए मैं स्वास्थ्य कर्मियों समेत कोरोना के ख़िलाफ़ मुहिम में लगे हर एक कर्मी और राज्य की जनता का अभिनंदन करता हूँ। पर मेरे मुताबिक़ कोरोना का पीक अभी पार नहीं हुआ है। जब तक राज्य में कोरोना से एक भी राज्यवासी की मौत हो रही है तब तक पीक है, ख़तरा है और हम ना तो ख़ुश हो सकते हैं और ना ही चैन से बैठ सकते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में अब हम और तीव्र गति से टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर जोर दे रहे हैं। तीसरे चरण की तैयारी हेतु हम एस॰ओ॰पी॰ बनाने समेत अन्य ज़रूरी कदम उठा रहे हैं। मुझे मालूम है कि वैक्सीन निबंधन में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के समाधान हेतु हर ज़रूरी कदम उठाये जा रहे हैं और जल्द ही इससे निजात मिलेगी।
आप सबसे पुनः प्रार्थना है कि बिना मास्क घरों से ना निकलें। आपको वैक्सीन राज्य सरकार की तरफ़ से निःशुल्क दिया जा रहा है और यह पूरी तरह सुरक्षित है। अतः खुद लें और अपने आस पड़ोस में भी लोगों को वैक्सीन लेने हेतु प्रोत्साहित करें।

4 thoughts on “ग्रामीण क्षेत्रों में सरकार तीव्र गति से टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर जोर दे रही है…हेमन्त सोरेन

  1. Pingback: sbo
  2. Pingback: good shop dumps
  3. Pingback: 강남셔츠룸

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुस्कान का ग्वाला बस्ती में चला कोरोना जांच, 29 रैपिड एवं 5 का आरटी पीसीआर टेस्ट

Sat May 22 , 2021
जमशेदपुर : शहर के सामाजिक तनाव निवारण संस्था मुस्कान जो तनाव से ग्रसित लोग, खुदकुशी करने की सोच रखते है वैसे छात्र-छात्राओं एवम जरूरत मंद लोगो को निःशुल्क काउंसलिग (गोपनीय) कर तनाव दूर किया जाता है। कोरोना काल मे मुस्कान के हेल्पलाइन नंबर 80928 679 18/ 88093 28019 पर कई […]

You May Like

Breaking News