राकेश साहू ने की सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक पर कार्रवाई करने की मांग

3

जमशेदपुर: झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस कमिटी के प्रदेश सचिव राकेश साहू ने रविवार को एक प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर आदित्यपुर के 111 सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर कड़ी नाराजगी जताते हुए केस करने की मांग की हैं। मरीजों से अधिक पैसा लेने की लगातार शिकायत मिलने पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने जांच के लिए टीम भेजा था। नर्सिंग होम के संचालक द्धारा जांच टीम को किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया गया।
बल्कि सरकारी कार्य मे बाधा उतपन्न करना साथ ही मंत्री के संदर्भ में अमर्यादित और अप्पतिजनक शब्दों का प्रयोग करना एक डॉक्टर जैसे पद पर आशिन व्यक्ति जिसे हम भगवान का दर्जा देते है कही से भी सही नही है। जवाब कांग्रेसियों को भी देना आता है परंतु कांग्रेसी भाषा की मर्यादा को बनाये रखने के साथ ही ऐसे डॉक्टर पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की सरकार से मांग करते है।

3 thoughts on “राकेश साहू ने की सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक पर कार्रवाई करने की मांग

  1. Pingback: Onion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जमशेदपुर में प्लाज़्मा प्रीमियर लीग का उद्घाटन, वार्मअप मैच में 2 प्लाज़्मा और 31 रक्त हुए एकत्रित

Sun May 16 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर में प्लाज़्मा प्रीमियर लीग का उद्घाटन वॉर्मअप मैच में टीमों ने लगाये ताबड़तोड़ चौके-छक्कों से जुटाये रन। ★ वार्मअप मैच में 2 प्लाज़्मा और 31 रक्त हुए एकत्रित ★ सोनारी सनराइजर्स के आकाश जैसवाल, एमवाईएम स्टील सिटी के लोकेश श्रीवास्तव और परसुडीह थ्री-एस के आदित्य जाजोदिया ने […]

Breaking News