22 माह पहले हुई शादी के बाद परिजनों का पूजा सिंह के ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप

9

जमशेदपुर : बागबेड़ा हरहरगुट्टू में 22 माह पहले शादी की गई पूजा सिंह को उसके ससुराल वालों ने दहेज के कारण प्रताड़ित करने लगा।यह आरोप पूजा के मायका पक्ष के लोगों ने बागबेड़ा थाने में लिखित शिकायत की है।
शिकायत में उसकी मौसी अन्नु का कहना है कि पूजा ने पहले भी फोन करके बताया था कि उसे ससुराल वाले मार डालना चाहते हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि ससुराल वालों ने ही उसे जहर देकर मार डाला है।
पूजा की शादी जुलाई 2019 को सुबोध सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिए पति की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा था। 3 मई को पूजा सिंह ने अपने मौसी अनु गुप्ता को मोबाइल में जानकारी दी थी कि ससुराल वाले उसे जान मारना चाहते हैं। बागबेड़ा पहुंचने पर देखा कि पूजा की हालात नाजुक है। उल्टी होने के कारण वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। पुलिस को सूचना दी गई और पूजा को टीएमएच में भर्ती कराया गया।
आरोप है कि शादी के बाद से ही पति सुबोध सिंह, ससुर जगन्नाथ सिंह और जेठ प्रमोद सिंह उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। 3 मई की घटना की जानकारी पूजा की मौसी अन्नू के इसकी जानकारी जब भाजपा नेत्री रानी ठाकुर को दी तो पूजा को अस्पताल में मदद की थी।

9 thoughts on “22 माह पहले हुई शादी के बाद परिजनों का पूजा सिंह के ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप

  1. Pingback: Top Products
  2. Pingback: idinstate.ph
  3. Pingback: 성인사이트
  4. Pingback: vidublog
  5. Pingback: dumps shop good
  6. Pingback: 케이웨이브

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उपायुक्त के निर्देश पर जेएनएसी ने बिरसानगर 3बी में ख़राब पड़े चापाकल को बनवाया

Sat May 22 , 2021
पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने किया था ट्वीट जमशेदपुर : भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार द्वारा ट्वीटर पर उठाई गई ख़राब पड़े चापाकल की समस्या का जिला प्रशासन ने त्वरित समाधान कर दिया है। 20 घन्टो से भी कम समय में जिला प्रशासन ने उक्त समस्या का समाधान […]

Breaking News