बाहर से आने वाले लोगों को होम क्वारंटाइन में रहना होगा 

3

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त सूरज कुमार ने बताया कि सभी बीडीओ/सीओ व नगर निकाय पदाधिकारी कोविड टेस्टिंग और जिले में आने वाले लोगों के होम क्वारंटीन पर विशेष ध्यान देंगे।
16 से 27 मई तक को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी विशेष निर्देश का उद्देश्य यही है कि कोरोना संक्रमण का प्रसार नहीं हो तथा जिस भी क्षेत्र में फिलहाल संक्रमण है, वहीं तक रहे। उपायुक्त ने एसडीएम धालभूम व घाटशिला को धारा 144 लागू करने का आदेश दिया गया है। सभी पदाधिकारियों को अपने पोषक क्षेत्र में शादी ब्याह के आयोजनों पर भी खास ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है। शादी के आयोजन पर स्वजनों को तीन दिन पहले थाना को सूचना देनी होगी, 11 लोग से ज्यादा आयोजन में शामिल नहीं हो इसे सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।

चेकनाका पर सिर्फ ई-पास की होगी जांच

वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी चेकनाका पर तैनात जवान कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को देखते हुए सिर्फ ई-पास चेक करेंगे। विशेष परिस्थिति में आवश्यकता पड़ती है तो वाहन जांच के लिए अलग से दिए दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। उन्होंने संबंधित थाना प्रभारी व एसडीपीओ को नियमित चेकनाका का निरीक्षण करने का निर्देश दिया। चेक नाका पर आने वाले सभी वाहनों का नंबर, यात्रियों का नाम, फोन नंबर दर्ज करने काे कहा।

3 thoughts on “बाहर से आने वाले लोगों को होम क्वारंटाइन में रहना होगा 

  1. Pingback: Bocoran Slot Gacor
  2. Pingback: 101 dumps with pin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कदमा टीकाकरण केन्द्र पर युवाओं के बीच दी सेवा, जताया आभार- गुंजन यादव

Sat May 15 , 2021
जमशेदपुर: प्रदेश में तीसरे चरण के टीकाकरण अभियान के प्रारंभ होने पर युवा बड़ी संख्या में टीकाकरण के लिए पहुंच रहे हैं। जमशेदपुर में चयनित केंद्रों पर भाजपा कार्यकर्ता ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत निरंतर लोगों के बीच राहत कार्य कर रहे हैं। सेवा के इसी क्रम में, शनिवार […]

You May Like

Breaking News