एक्शन में बिहार पुलिस, 60 लीटर देसी शराब मिलने पर घर को किया सील

4

पटना   पुलिस ने थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-24, पचमहला से सोमवार को भारी मात्रा में शराब बरामद किया। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पचमहला निवासी दिलीप पासवान के घर पर छापेमारी की। छापेमारी में घर से 60 लीटर देसी शराब बरामद की गई। इस मामले में पुलिस ने दिलीप पासवान,उसकी पत्नी रीना देवी और पुत्र कन्हैया कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की। घर को सील कर दिया गया।

रामकृष्णानगर थाने के शाहपुर से सोमवार को एक मारुति वैन से 38 कार्टन अंग्रेजी शराब की बरामद की गई है। थानाध्यक्ष जहांगीर आलम ने बताया कि  सूचना पर की गई छापेमारी में 912 बोतल शराब की बरामद की गई। इस मामले में रोहित व रंजन को गिरफ्तार किया गया है। दोनों नालंदा के हिलसा के निवासी हैं। वे रामकृष्णानगर के शाहपुर में किराए के मकान में रहकर शराब का धंधा करते थे। पुलिस दोनों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मारुति वैन व एक मोबाइल जब्त किया गया है। मारुति पर एक ई-कॉमर्स कंपनी का नाम लिखा हुआ है। फतुहा के मकसुदपुरके पास से फतुहा पुलिस ने 50 लीटर देसी शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। एसआई मिथिलेश कुमार ने बताया कि महिला माधुरी देवी को गिरफ्तार किया गया।

4 thoughts on “एक्शन में बिहार पुलिस, 60 लीटर देसी शराब मिलने पर घर को किया सील

  1. Pingback: Buy Backlinks

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह बैडमिंटन टूर्नामेंट 25 दिसंबर से

Tue Dec 7 , 2021
आज ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरिअल बैडमिंटन टूर्नामेंट को लेकर एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह क्लब के कार्यालय में किया गया। संवाददाता सम्मेलन में प्रमुख रूप से आयोजन समिति के अध्यक्ष भरी सौभाग्य सिंह के अलावा मुख्य रेफरी श्री शशि दुबे एवम क्लब के […]

Breaking News