17 अप्रैल को पंचमुखी हनुमान मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा,पुरोहित आएंगे अयोध्या और हरिद्वार से

3

जमशेदपुर : आज दिन शनिवार को श्री श्री हनुमान मंदिर निर्माण समिति की बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता मंदिर निर्माण समिति के संरक्षक श्री रतन महतो ने किया और बताया कि आगामी 17 अप्रैल 2022 को सम्भवतः पंचमुखी हनुमान जी के मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा किया जायेगा इसके लिए ब्राह्मण युवा शक्ति संघ ने बतौर पुरोहितों के व्यवस्था और भव्य मंदिर में पूजा विधि विधान की तैयारी करने की बीड़ा उठाया है उक्त अवसर पर चिंटू सिंह में बताया कि अयोध्या और हरिद्वार से पुरोहित के द्वारा विधि विधान से मूर्ति स्थापित करेंगे उनलोगों के द्वारा बताए अनुसार 17 अप्रैल 2022 दिन शनिवार को 12 बज कर 26 मिनट पर सम्भवतः मूर्ति स्थापित की जायेगी उक्त कार्यक्रम में शहर के सभी गणमान्य लोगो के आलावे बाहर से भी लोग मुख्य यजमान की भूमिका में लोग जुड़ेंगे उस वक्त भव्य रूप से भंडारा का आयोजन किया जायेगा।
मंदिर की भव्यता को देख हर दिन लोग मंदिर निर्माण कमिटी से जुड़ रहे है इस कड़ी में पारस राम ,बबलू गुप्ता ,मुकेश राम,लखिभूषन सिंह,सुमन शांडिल्य,राकेश राव,सिद्धार्थ पांडेय,गणेश गुप्ता,राजेन्द्र गुप्ता,अशोक गुप्ता,कमल पासवान,सूरज प्रसाद ,जुगनू सिंह,रॉकी सिंह,धीरज गुप्ता,राजेन्द्र गुप्ता,गोपाल सिंह,विजय पोद्दार,संजय सिन्हा, प्रमोद सिन्हा,संजीव महतो ,कृष्णा साहू,मदन दास,राहुल गुप्ता ने अपनी सहभागिता निभाने हेतु सहमति प्रदान किये है और सभी को श्री श्री हनुमान मंदिर निर्माण समिति और प्राणप्रतिस्ठा समिति के प्रमुख बनाया गया ।
बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा,हरीश राय,सन्तोष कुमार,चिंटू सिंह,सरदार गुरुचरण सिंह बिल्ला,सुरेंद्र सिंह छिंदे,अमित संघी,अप्पू तिवारी,लक्ष्मण बेहरा,रणजीत सिंह,दसरथ शुक्ला,सिद्धार्थ पांडेय,वीर सिंह,पप्पू उपाध्याय, ऋषव सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

3 thoughts on “17 अप्रैल को पंचमुखी हनुमान मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा,पुरोहित आएंगे अयोध्या और हरिद्वार से

  1. Pingback: fresh ccv
  2. Pingback: nova88

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करीम सिटी कॉलेज में कोल्हान विश्वविद्यालय द्वारा उर्दू स्नातकोत्तर विभाग का निरीक्षण

Sat Nov 20 , 2021
जमशेदपुर : आज शनिवार को करीम सिटी कॉलेज के उर्दू स्नातकोत्तर विभाग का निरीक्षण कोल्हान विश्वविद्यालय, चाईबासा से आई हुई तीन सदस्य टीम द्वारा संपन्न हुआ। निरीक्षण हेतु आए हुए दल के चेयरमैन विश्वविद्यालय उर्दू विभाग की अध्यक्षा डॉक्टर अनवरी बेगम थी। उनके अतिरिक्त सदस्य सचिव डॉक्टर संजीव आनंद, सी […]

Breaking News