विधायक निधि से निर्मित छठ घाट का मंगल कालिंदी ने किया उद्घाटन

6

जमशेदपुर:भगवान सूर्यदेव की कृपा सभी भक्तों व व्रतियों पर बनी रहे ।चार दिवसीय छठ महापर्व के तीसरे दिन शाम को डूबते सूर्यदेव को संध्या अर्घ्य के शुभ दिन के मौके पर आज जुगसलाई विधायक माननीय मंगल कालिंदी ने जुगसलाई नगरपालिका क्षेत्र के आरपी पटेल हाई स्कूल में विधायक निधि से निर्मित छठ घाट का उद्घाटन किया | छठ घाट का निर्माण करवाने पर स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचने पर विधायक का स्वागत और आभार प्रकट किया।
विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि छठ घाट बन जाने से पूजा के दौरान छठ व्रतियों को असुविधा नहीं होगी | कई वर्षों से यहां के लोगों की या मांग थी कि यहां पर छठ घाट का निर्माण हो |चुनाव से पूर्व भी मैंने यहां के लोगों से वादा किया था की विधायक बनेंगे तो यहां के लोगों के लिए छठ घाट का निर्माण करवाएंगे जिससे आज पूरा करते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है | छठ महापर्व के शुभ अवसर पर भगवान सूर्यदेव की कृपा सभी भक्तों व व्रतियों पर बनी रहे यही मेरी कामना है।
मौके पर उपस्थित कमेटी के सदस्य कवलेश्वर पांडे, विनोद उपाध्याय, रंजीत सिंह, मुकेश शर्मा, राजन मिश्रा, रंजन पांडे, सुनील महतो, प्रकाश शर्मा, नीरज ठाकुर और स्थानीय लोग उपस्थित थे।

6 thoughts on “विधायक निधि से निर्मित छठ घाट का मंगल कालिंदी ने किया उद्घाटन

  1. Pingback: DevOps Services
  2. Pingback: nova88
  3. Pingback: full story
  4. Pingback: bbw cam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बहरागोड़ा प्रखंड के मौदाबेड़ा छठ घाट में स्थानीय विधायक समीर मोहन्ती ने जाकर अस्ताचलगामी सूर्य देव को अर्ध्य दिया एवं छठव्रतियों से आशीर्वाद लिया

Wed Nov 10 , 2021
जमशेदपुर :बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बहरागोड़ा प्रखंड के मौदाबेड़ा छठ घाट में स्थानीय विधायक समीर मोहन्ती ने जाकर अस्ताचलगामी सूर्य देव को अर्ध्य दिया एवं छठव्रतियों से आशीर्वाद लिया। मौके पर विधायक समीर मोहंती ने कहा सूर्य देव विपुल ऊर्जा के स्रोत हैं। छठ एकमात्र पर्व है जहां हम अस्त […]

Breaking News