नासिक में बजा जमशेदपुर का डंका, अवतार ने गोल्ड और इंद्रजीत ने सिल्वर मेडल जीता

32

जमशेदपुर। महाराष्ट्र के नासिक में जमशेदपुर की जीत का डंका गुरुवार को बजा। नासिक में नेशनल वेटेरन स्पोर्ट्स एंड गेम्स एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित नेशनल वेटरन साइकिलिस्ट चैंपियनशिप में अपनी अपनी श्रेणी में पूर्व इंटरनेशनल साइक्लिस्ट सरदार अवतार सिंह ने गोल्ड एवम पूर्व इंटरनेशनल साइक्लिस्ट तथा तखत श्री हरमंदिर जी पटना साहेब प्रबंधन कमेटी के महासचिव सरदार इंद्रजीत सिंह ने सिल्वर मेडल जीते हैं।
30, 50 एवं 60 किलोमीटर प्रतिस्पर्धा हुई और 60 प्लस आयु वर्ग में सरदार इंद्रजीत सिंह शामिल हुए और तीनों प्रतिस्पर्धा में सिल्वर पदक प्राप्त किया।
सरदार इंदरजीत सिंह राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और फिलहाल पूरा वक्त गुरु गोविंद सिंह जी की जन्म स्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब के प्रबंधन एवं सेवा में देते हैं। नासिक में फिट इंडिया खेल चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए मात्र सात दिनों का प्रैक्टिस का अवसर मिल पाया। वे टाटा स्टील को धन्यवाद देते हैं कि मरीन ड्राइव रोड के कारण वे अपने इस साइकिलिंग के शौक और जुनून को वक्त दे पाते हैं।
पिछले साल ही उन्होंने अपना साठवां जन्मदिन साइक्लिस्टों के साथ मनाया था और शहर को साइकिल के माध्यम से फिट रहने का संदेश भी दिया था।
वही सात बार नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले सरदार अवतार सिंह भी नेशनल एशियाड एवं इंटरनेशनल खेलों में भारत का नेतृत्व कर चुके हैं तथा विशेष बच्चों के लिए अपना समय देते हैं।
नासिक में होने वाले इस खेल प्रतियोगिता में अवतार सिंह पिछले कई सालों से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्होंने ही सदा इंद्रजीत सिंह को इसमें शामिल होने को प्रेरित किया और पहली बार में ही सरदार इंद्रजीत सिंह ने तीनों इवेंट में सिल्वर पदक प्राप्त किया।

32 thoughts on “नासिक में बजा जमशेदपुर का डंका, अवतार ने गोल्ड और इंद्रजीत ने सिल्वर मेडल जीता

  1. Pingback: buy cvv uk
  2. Pingback: tymoszka-kat
  3. Pingback: Jordan Live Sex
  4. Pingback: cvv forum
  5. Pingback: gsbikerally.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डोला स्कूल ऑफ आर्ट एंड क्राफ्ट के द्वारा शुक्रवार को तीन - दिवसीय आर्ट वर्कशाप एवं प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया

Fri Nov 12 , 2021
जमशेदपुर : डोला स्कूल ऑफ आर्ट एंड क्राफ्ट के द्वारा शुक्रवार को तीन – दिवसीय आर्ट वर्कशाप एवं प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया| यह हर प्रकार के कला को बढ़ावा देने के लिए आयोजनकर्ताओं की एक पहल है | पहले दो दिन कार्यशाला चलाई जाएगा जिसमें की सभी कलाकार अपनी […]

Breaking News