बागबेड़ा में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति नहीं होगा तो 1 सप्ताह के बाद होगा उग्र आंदोलन -सुबोध

44

जमशेदपुर: बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना को चालू करने एवं स्वच्छ पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से करने की मांग को लेकर भाजपा नेता सुबोध झा एवं अजय ओझा कांग्रेस नेता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल एसडीओ को धनंजय सिंह उप मुखिया एवं भाजपा बागोड़ा मंडल के उपाध्यक्ष, ईश्वर टू डू एसटी मोर्चा के अध्यक्ष, विनोद सिंह समाजसेवी, मनोज तिवारी हिंदू जागरण मंच, विनय सिंह आरटीआई कांग्रेस सचिव के साथ अनुमंडल पदाधिकारी से मिला।
माननीय अनुमंडल पदाधिकारी मीणा जी ने प्रतिनिधिमंडल के अगुवाई कर रहे जिला भाजपा नेता सुबोध झा से विभिन्न मांगों पर जानकारी लिए और उन्होंने कहा तत्काल समस्या के लिए की बागबेड़ा में जो 10 दिनों से मोटर जला है । पहला कॉल मोटर का मरम्मत ई करण एवं स्वच्छ पेयजल बागबेड़ा कॉलोनी वासियों को मिले इसके लिए प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया और कार्यपालक अभियंता को इस समस्या के समाधान करने के लिए आदेश पारित किए। एस डी ओ साहब ने कहा है ।विभाग के लोग फिल्टर प्लांट का निरीक्षण करेंगे और रिपोर्ट देने के बाद हमारे द्वारा भी बागबेड़ा के पानी टंकी और आदित्यपुर के पास गंदे पड़े फिल्टर प्लांट का जायजा लिया जाएगा और समस्या का समाधान किया जाए।

44 thoughts on “बागबेड़ा में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति नहीं होगा तो 1 सप्ताह के बाद होगा उग्र आंदोलन -सुबोध

  1. Pingback: here
  2. Pingback: Esport
  3. Pingback: actoblog
  4. Pingback: fullz dumps pin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला परिषद के उपाध्यक्ष सह भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने किया जरूरतमंद की मदद

Mon Nov 29 , 2021
जमशेदपुर:पोटका प्रखंड के माटकु ग्राम के रहने वाले छोटू कालिन्दी के पुत्र कैलाश कालिंदी एल.बी.एस. एम कॉलेज करनडीह के स्नातक पार्ट वन में पढ़ता है आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण उनके पास पढ़ने के लिए किताबें और पहनने के लिए कॉलेज का यूनिफॉर्म भी नही थी,इसकी जानकारी भाजपा […]

Breaking News