पार्क में गंदगी खुद जायजा लेने पहुंचे विधायक मंगल कालिंदी

2

नगर पालिका के अधिकारियों को सफाई के दिए निर्देश

जमशेदपुर ;जुगसलाई नगरपालिका स्थित टाटा पिगमेंट गेट के समीप पार्क में दिवाली पर्व के दौरान पटाखे की दुकानें लगाई गई थी जिसकी वजह से उस पार्क में काफी गंदगी हो गई है जो अब तक साफ नहीं हुई जिसकी वजह से उक्त पार्क में सुबह मॉर्निंग वॉक करने वाले स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही है इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने और झामुमो कार्यकर्ताओं ने विधायक मंगल कालिंदी को दी | जानकारी मिलने पर विधायक ने तुरंत संज्ञान में लेकर खुद टाटा पिगमेंट पार्क पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और तुरंत नगरपालिका के अधिकारियों को फोन कर पार्क में बुलाया और कल ही पूरे पाक की सफाई करवाने का निर्देश दिया. विधायक की पहल से वहां उपस्थित लोगों ने उनकी सराहना की..

विधायक मंगल कालिंदी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि यहां दिवाली के दौरान पटाखे की दुकानें लगाई गई थी लेकिन दुकाने हटने के बाद यह साफ सफाई नहीं हुई जिसकी वजह से सुबह और शाम को वाकिंग करने वाले लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है जिसको लेकर के आज खुद स्थिति का जायजा लिया और नगरपालिका के अधिकारियों को बुलाकर निर्देश दिया है कि कल ही इस पार्क की सफाई कराई जाए.
मौके पर उपस्थित राजन मिश्रा, प्रेम तिवारी, मुकेश शर्मा, सोनू सिंह, विकास सिंह, सुनील महतो, रंजन पांडे ,राजा शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

2 thoughts on “पार्क में गंदगी खुद जायजा लेने पहुंचे विधायक मंगल कालिंदी

  1. Pingback: sbo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छठ के जरिये वोटरों को लूभाने के लिए प्रत्याशी तैयार

Sun Nov 7 , 2021
पंचायत चुनाव में धर्म के रास्ते सत्ता तक पहुंचने की होड़ जमशेदपुर : झारखंड राज्य में पंचायत चुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है। सरकार ने अपनी तैयारी के बाद गेंद चुनाव आयोग के पाले में डाल चुकी है। इसको देखते हुए इधर वार्ड सदस्य, मुखिया, पंचायत समिति […]

Breaking News