विधायक मंगल कालिंदी ने खुद खड़े होकर करवाई साफ सफाई

10

जमशेदपुर : दिवाली के अवसर पर जहां सभी नेता और गणमान्य लोग पर्व त्यौहार मनाने में व्यस्त हैं वही एक सेवक ऐसा भी है जो जनता की सेवा में लगा हुआ है। जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी अपने विधानसभा के अंतर्गत कैरेज कॉलोनी बर्मामाइंस मे खुद खड़े होकर जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया के कर्मचारियों से सफाई अभियान चलवाया और दूसरी ओर संतोषी मंदिर प्रांगण के समीप विधायक निधि से चल रहे पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और 12 नवंबर को इस सड़क का उद्घाटन करने का निर्णय लिया है।


कैरेज कॉलोनी के लोगों से मुलाकात कर सभी को दिवाली पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी और उनका हालचाल जाना और जल्द ही उनकी दूसरी समस्याओं का भी समाधान करने का आश्वासन दिया ।
वहां उपस्थित सफाई कर्मियों का भी हालचाल जाना और उन्हें भी दिवाली की बधाई और शुभकामनाएं दी | विधायक ने छठ पर्व को लेकर जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया के अधिकारियों को आदेश दिया कि राम मंदिर प्रांगण के समीप जेसीबी गाड़ी लगवा कर 2 दिनों के अंदर में सफाई करवाई जाए क्योंकि यहां के लोग यहां छठ पर्व मनाते हैं इसलिए उन्हें कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े..
इस मौके पर सीताराम चालक, बर्मामाइंस मंडल उपाध्यक्ष राजू मुखी, बस्ती विकास समिति के अध्यक्ष बलदेव दास, रवि दास, भोला पांडे, संजय पांडे, डॉ एस.के पॉल, चरणजीत सिंह, बंटी शर्मा, महिला मोर्चा की एम गीता राव ,आरती बनर्जी, भारती साहा, सुरभि कुमारी, तथा समाजसेवी रत्ना दास उपस्थित थे।

Next Post

अस्तित्व संस्था की संस्थापिका मीरा तिवारी ने छोटे-छोटे बच्चों के बीच मिठाई, पटाखे, मिट्टी के खिलौने तथा दिया बांटकर दिवाली का त्यौहार मनाया

Thu Nov 4 , 2021
जमशेदपुर : दीपावली के पूर्व संध्या और छोटी दीवाली के अवसर पर अस्तित्व संस्था की संस्थापिका श्रीमती मीरा तिवारी ने छोटे-छोटे बच्चों के बीच मिठाई, पटाखे, मिट्टी के खिलौने तथा दिए बांटकर दिवाली का त्यौहार मनाया।आदित्यपुर रेलवे कॉलोनी स्थित हरिजन बस्ती के जरूरतमंद छोटे छोटे बच्चो के बीच दीपावली की […]

You May Like

Breaking News