औरंगाबाद में अपराधियों ने एक सरकारी शिक्षक को गोली मार दी

5

जमशेदपुर/बिहार : बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने एक सरकारी शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना गोह थाना क्षेत्र के चौठी विगहा गांव के पास की है। मृतक की पहचान चौठी विगहा गांव निवासी रफीक आलम के 34 वर्षीय बेटे जुबैर खान के रूप में हुई है। जुबैर खान एक सरकारी शिक्षक थे।
घटना की जानकारी मिलते ही बताया जाता है कि जुबैर रफीगंज में स्थित अपने पिता की दुकान से वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी रफीगंज पुल से अपने गांव जाने के क्रम में पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने पीछे से गर्दन में सटाकर गोली मार दी। आनन फानन में स्थानीय लोगों उन्हें उठाकर पीएचसी ले गए और भर्ती कराया गया।
जहां के उपरांत चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर घटना की सूचना पाकर गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन और स्थानीय लोग अस्पताल में शव को रख अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इधर इस घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में आक्रोश है। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही हत्या की वजह का पता चल जाएगा। साथ ही पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी। इस क्षेत्र में यह खबर आग की तरह फैल गई है।

5 thoughts on “औरंगाबाद में अपराधियों ने एक सरकारी शिक्षक को गोली मार दी

  1. Pingback: phygital concepts
  2. Pingback: Anonymous

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय कैन्सर जागरूकता दिवस

Sun Nov 7 , 2021
जमशेदपुर:राष्ट्रीय कैन्सर जागरूकता दिवस के अवसर पर विद्या भारती चिन्मय विद्यालय में कैन्सर के बारे में जागरूकता बढ़ाने और इसकी रोकथाम को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से विद्यार्थियों सहित विद्यालय सदस्यों के साथ एक पीपीटी विडीओ तैयार कर साझा किया गया ।जिसके माध्यम से कैन्सर के कारक, उनके प्रकार, शरीर […]

Breaking News