भाजपा नेता घायल राम सिंह मुंडा से मिलने टीएमएच पहुंचे बाबूलाल मरांडी,

7

जमशेदपुर: झारखंड के प्रथम पूर्व मुख्यमंत्री प्रतिपक्ष के नेता बाबूलाल मरांडी , टाटा मेन अस्पताल में इलाज करा रहे, भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश अनुसूचित जनजाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी राम सिंह मुंडा से कुशल क्षेम जानने के लिए आए।
बाबूलाल मरांडी ने राम सिंह मुंडा का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि, आप चिंता ना करें, पूरा भाजपा परिवार आपके साथ खड़ी है, अपराधी जो भी होगा पकड़ा जाएगा उन्होंने इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक से बात करने की बात कही।
मरांडी जी के साथ, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष, धनबाद जिला के संगठन प्रभारी, आदरणीय अभय सिंह , भाजपा जमशेदपुर महानगर के जिला अध्यक्ष गुंजन यादव जी, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य, रमेश हासदा जी, भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के प्रवक्ता, काजू सांडिल जी, भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश ओबीसी मोर्चा, प्रशिक्षण प्रभारी सुमित कुमार शर्मा जी, भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यसमिति सदस्य उपेंद्रनाथ सरदार जी, किसान मोर्चा के सदानंद महतो जी, आशुतोष दास जी, मुख्य रूप से शामिल हुए|l
अपराधियों के गिरफ्तारी ना होनें से भाजपा में रोष–अनिल मोदी

भाजपा जिला महामंत्री अनिल मोदी ने भाजपा नेता राम सिंह मुंडा के हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होनें पर आश्चर्य व्यक्त किया है।उन्होंने कहा कि इस घटना से साफ है कि प्रदेश में विधि व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है।अपराधियों पर लगाम कसने में पुलिस प्रशासन विफल साबित हो रहा है।जब एक भाजपा नेता के हमलावरों को इतने दिन बीतने पर भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही तो आम आदमी का क्या होगा।उन्होनें कहा कि इस प्रकरण से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है।अपराधी खुले घूम रहे है और राम सिंह मुंडा का परिवार भयाक्रांत है।उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्य होंगे।

7 thoughts on “भाजपा नेता घायल राम सिंह मुंडा से मिलने टीएमएच पहुंचे बाबूलाल मरांडी,

  1. Pingback: see this site
  2. Pingback: wow slot
  3. Pingback: Vanessa
  4. Pingback: atm clone card
  5. Pingback: theetje3 cam4
  6. Pingback: Research

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाल दिवस पर बच्चों ने चाचा नेहरू को याद किया

Sun Nov 14 , 2021
जमशेदपुर: बाल-दिवस की महत्व पर प्रकाश डालते हुए आदित्य एवम कशिश ने कहा कि स्वंत्रत भारत के प्रथम प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू को बच्चों से बहुत स्नेह करते थे। इसीलिये 14 नवम्बर को उनकी जयंती पर बाल दिवस का आयोजन किया जाता है । हम सब छात्रों ने केक काट […]

Breaking News