बारीगोड़ा निवासी आनंदी साव 50 वर्षीय सोनारी दुमोहानी छठ घाट पर नहाकर कल के लिए जल लाने के क्रम में नदी म डूब गये

6

जमशेदपुर : बारीगोड़ा निवासी आनंदी साव 50 वर्षीय सोनारी दुमोहानी छठ घाट पर नहाकर कल के लिए जल ला के के क्रम में नदी मर डूब गये।हालांकि मछुआरों की मदद से उन्हें नदी से निकाल लिया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छठ पर्व के लिये आनंदी साव अपने परिवार के साथ वाहन से सोनारी दोमुहानी का जल लेने पहुंचे थे। उनके साथ परिवार के लोग भी गये थे।
नहाने के दौरान वे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. मछुआरों ने उन्हें डूबता देख बचाने की कोशिश की मगर बचा नही सके।खुशी का महोल गम में बदला बारिगोडा के परिवार के ऊपर पहाड़ टूट गया।
परिवार के लोग इस हादसे से सदमे में आ गए और घाट पर ही चित्कार मार कर रोने लगे, इस बीच सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।परिवार के लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन सी चूक और किस गलती की वजह से उन्हें यह त्रासदी झेलनी पड़ गयी. छठ का व्रत करने व मन्नत उतारने वे लोग दोमुहानी नदी घाट पर जल भरने गए थे।

6 thoughts on “बारीगोड़ा निवासी आनंदी साव 50 वर्षीय सोनारी दुमोहानी छठ घाट पर नहाकर कल के लिए जल लाने के क्रम में नदी म डूब गये

  1. Pingback: bettilt giris
  2. Pingback: funkymedia
  3. Pingback: sbo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

औरंगाबाद में अपराधियों ने एक सरकारी शिक्षक को गोली मार दी

Sun Nov 7 , 2021
जमशेदपुर/बिहार : बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने एक सरकारी शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना गोह थाना क्षेत्र के चौठी विगहा गांव के पास की है। मृतक की पहचान चौठी विगहा गांव निवासी रफीक आलम के 34 वर्षीय बेटे जुबैर खान के रूप में हुई […]

Breaking News