कंगना रनौत को पागलखाने में डाल देना उचित होगा: भगवान सिंह

84

कंगना रनौत पर केस करेंगे: भगवान सिंह

कंगना रणौत के अविवेकपूर्ण और असंवेदनशील बयानबाजी पर मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह ने गहरी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत को पागलखाने में डाल देने की बात की है।
भगवान सिंह ने कहा कि वे कंगना रनौत के खिलाफ धार्मिक उन्माद के लिए उकसाने का केस करेंगे। उन्होंने कहा कि इस असंवेदनशील महिला के विरुद्ध देश द्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।
भगवान सिंह ने कहा कि सरकार को इस महिला के बयानबाजी पर लगाम लगानी चाहिये वर्ना इस शांतिप्रिय देश में नफरत की आग फैल जाएगी।
गौरतलब है कि कंगना ने अपनी फेसबुक पोस्ट में इंदिरा गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों… लेकिन उस महिला को मत भूलना… एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीच क्रश किया था… उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया… लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए… उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी… आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए.”

84 thoughts on “कंगना रनौत को पागलखाने में डाल देना उचित होगा: भगवान सिंह

  1. Pingback: madmouseblog
  2. Pingback: Cenforce 100mg
  3. Pingback: nova88
  4. Pingback: 1buttons

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संवाद 2021 का हुआ समापन, ‘संवाद फेलोशिप’ के नतीजे घोषित

Sun Nov 21 , 2021
झारखंड के प्रसिद्ध फोक बैंड ‘सजनी’ ने अंतिम दिन के शो में मचाया धूमजमशेदपुर: टाटा स्टील फाउंडेशन द्वारा आयोजित अपनी तरह का एक अनूठा अखिल भारतीय जनजातीय सम्मेलन ‘संवाद’ का आठवां संस्करण आज संपन्न हो गया। देश भर के आदिवासी समुदाय इस सम्मेलन में एकजुट हुए।‘संवाद 2021’ ने जमशेदपुर में […]

You May Like

Breaking News