लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से झारखंड में लोगों की मदद करते -डॉ अजय

3

जमशेदपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जमशेदपुर के पूर्व आईपीएस और सांसद दिल्ली से जमशेदपुर और झारखंड में लोगों की मदद में जुटे हैं. चाहे मरीजों के लिए अस्पताल में बेड की व्यवस्था करना हो, एंबुलेंस की व्यवस्था करना हो या गरीब मरीजों के लिए अस्पताल का बिल माफ करना हो। वह इन सभी जरूरतों में लोगों की मदद कर रहे हैं।
बहुत से लोग या तो उन्हें मदद के लिए ट्वीट करते हैं या मदद के लिए उनके फोन पर उनसे संपर्क करते हैं और डॉ अजय तुरंत हर तरह से उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने हाल ही में डीसी जमशेदपुर से उन सभी एम्बुलेंसों की मरम्मत करने का अनुरोध किया जो अप्रयुक्त पड़ी हैं। उन्होंने टाटा मोटर्स और टीएमएच में कई मरीजों का बिल माफ भी किया, जैसे टीएमएच के कालिकापुर के अनूप भगत और टाटा मोटर्स के अस्पताल में टेल्को से अरुण कुमार शर्मा।
कई परिवार डॉ अजय से फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से झारखंड के विभिन्न अस्पतालों में अपने परिवार के सदस्यों के लिए बेड के लिए अनुरोध करते हैं और डॉ अजय ऐसे अनुरोधों का तुरंत जवाब देते हैं।
डॉ अजय कहते हैं “लोग मदद के लिए आपके पास पहुंचते हैं क्योंकि भगवान ने आपको उनकी मदद करने के लिए सक्षम बनाया है इसलिए हमें उनकी मदद करने में हमेशा आगे रहना चाहिए।

3 thoughts on “लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से झारखंड में लोगों की मदद करते -डॉ अजय

  1. Pingback: buy good cvv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिरसानगर में बिजली की आँख मिचोली से जनता परेशान

Tue May 18 , 2021
जमशेदपुर : बिरसानगर में बिजली की आँख मिचोली से जनता परेशान । इस समस्या को समाधान करने के लिए भाजमो जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल विधुत विभाग के एसडीओ से मिलने बिरसानगर कार्यालय पहुँच कर इस समस्या को जाना एवं समस्या का समाधान करने के […]

Breaking News