छठ के जरिये वोटरों को लूभाने के लिए प्रत्याशी तैयार

4
  • पंचायत चुनाव में धर्म के रास्ते सत्ता तक पहुंचने की होड़

जमशेदपुर : झारखंड राज्य में पंचायत चुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है। सरकार ने अपनी तैयारी के बाद गेंद चुनाव आयोग के पाले में डाल चुकी है। इसको देखते हुए इधर वार्ड सदस्य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य तथा बड़ा पद जिला परिषद सदस्य के लिए खड़े होने वाले भावी उम्मीदवार भी रेस हो गये हैं. यूं तो दुर्गा पूजा के बाद से प्रत्याशियों ने लोगों को लूभाने के लिए प्रयास तेज कर दिये थे।अब छठ आने वाले हैं। धर्म के ढाल पर सत्ता तक पहुंचने के प्रत्याशी जुगत लगाने लगे हैं. इसका जीता जागता उदाहरण गोविंदपुर व बागबेड़ा समेत करीब सभी ग्रामीण क्षेत्रों में देखने को मिल जाएगा. गोविंदपुर की बात करें तो कई भावी प्रत्याशी सफाई करा रहे हैं तो, कई प्रत्याशी कृत्रिम छठ घाट बनाने में लग गये हैं। आपके एक आग्रह पर प्रत्याशी कृत्रिम छठ घाट से लेकर साफ-सफाई को तैयार हैं. जनता जानती है कि इस लोकतंत्र में जनता ही जर्नादन है, खासकर चुनाव में जनता(वोटर) सर्वोपरि है।फिलहाल पंचायत प्रतिनिधि बनने से पहले ही नागरिक सुविधा का ख्याल रखते हुए सड़कों पर स्ट्रीट लाईट लगाने तथा खराब स्ट्रीट लाईट लगाने की कवायद शुरु है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. हां जनता को जरुर लाभ मिल रहा है।

  • अब छठ पर सूप बांटकर लूभाने की तैयारी

जानकारी के अनुसार छठ पूजा से संंबंधित सभी कार्यो के लिए प्रत्याशी मेहनत से लेकर पैसे बहाने को तैयार है. व्रतियों के बीच लौकी वितरण से लेकर फल सहित सूप वितरण सबकुछ नि:शुल्क करने तैयारी करने के लिए प्रत्याशी जुट गये हैं।

4 thoughts on “छठ के जरिये वोटरों को लूभाने के लिए प्रत्याशी तैयार

  1. Pingback: check my source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हुरलुंग छठ घाट में की गई साफ सफाई

Sun Nov 7 , 2021
जमशेदपुर। बिरसानगर थाना प्रभारी तरुण कुमार अपने पदादिकारियों और शांति समिति के सदस्यों के साथ मिलकर रविवार को  हुरलुंग चठ घाट की साफ सफाई की। इस दौरान वहां पर लाइटिंग की भी समुचित व्यवस्था की तैयारी कर ली गई है। यहां पर पुल के इस पार और उस पार से […]

Breaking News