भाजपा नेता राजेश शुक्ला ने छठ घाटों का किया दौरा, सफाई कार्य मे किया सहयोग

4

जमशेदपुर : प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और वरीय अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने आज छठ पर्व के लिए घाटों का दौरा किया तथा बेहतर व्यवस्था के लिए जुस्को और जिला प्रशासन से आग्रह किया।

शुक्ल ने बिस्टुपुर , कदमा, मानगो और जुगसलाई के घाटों का जायजा लिया और

श्रद्धालुओं और ब्रतधारियो को कोई तकलीफ न हो यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
शुक्ल ने जिला प्रशासन और जुस्को प्रबंधन के प्रयास की सराहना करते हुए नदी घाटों पर गोताखोरों को तैनात करने का भी आग्रह किया । शुक्ल ने स्वयंसेवी संस्थाओं से भी इस पवित्र और पुनीत पर्व पर श्रद्धालुओं और व्रतधारियों को सहयोग और सेवा कार्य मे रहने का आग्रह किया।
शुक्ल के साथ समाजसेवी निखिल सोनकर, राजन नाथ तिवारी, श्यामाचरण यादव, आलोक घोष, रमेश प्रसाद, दीपेन माझी, रामकृष्ण वर्मा, बृजबिहारी प्रसाद आदि समाजसेवी दौरे में साथ थे।

4 thoughts on “भाजपा नेता राजेश शुक्ला ने छठ घाटों का किया दौरा, सफाई कार्य मे किया सहयोग

  1. Pingback: Inverness escorts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्वी विधानसभा बिरसानगर हाट बाजार में झामुमो नगर उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में 15 नवंबर को भगवान बाबा वीर विरसा के जयंती को लेकर एक मीटिंग

Tue Nov 9 , 2021
जमशेदपुर: पूर्वी विधानसभा बिरसानगर हाट बाजार में झामुमो नगर उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में 15 नवंबर को भगवान बाबा वीर विरसा के जयंती को लेकर एक मीटिंग रखा गया था उस को सफल बनाने में मुख्य रूप से उपस्थित हुए मंडल अध्यक्ष बलजीत सिंह नगर उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह अल्पसंख्यक […]

You May Like

Breaking News