भाजपा ने मनाया सेवा दिवस, जरूरतमंद लोगों तक पहुंच कार्यकर्ताओं ने की जनसेवा

182

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास वर्चुअल रूप से कार्यक्रम से जुड़े, युवाओं को दी शुभकामनाएं

जमशेदपुर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर भाजपाइयों ने सेवा दिवस मनाया। रविवार को भाजपा महानगर अंतर्गत सभी मंडलों में कई कार्यक्रम सम्पन्न हुए। मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंडल के दस बस्तियों में जनता के बीच जाकर राशन किट, मास्क, सैनिटाइजर, फल, साबुन एवं भोजन पैकेट वितरित कर कोरोनारोधी टीका के प्रति लोगों को जागरूक किया। भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गूँजन यादव जुगसलाई मंडल द्वारा स्टेशन चौक, फाटक चौक एवं सोनारी मंडल द्वारा कपाली बस्ती में आयोजित कार्यक्रम में विशेष रूप से शामिल हुए और जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन पैकेट एवं राशन किट का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वैश्विक कोरोना संकट के मद्देनजर दुनिया भर में मानवता के लिए त्रासदी के इस क्षण पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की एनडीए सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर कोई समारोह आयोजित न कर समर्पित भाव से मानवता की सेवा में जुटकर जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जमशेदपुर के सभी मंडलों में सेवा दिवस के रूप में विभिन्न कार्यक्रम पूरे समर्पणभाव से सम्पन्न हुए। सेवा ही संगठन अभियान 2 के तहत सेवा दिवस के क्रम में महानगर के सभी सात मोर्चा द्वारा लगातार प्रतिदिन रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि रक्तदान शिविर के आयोजन से कोरोना महामारी के पश्चात हुए रक्तदान की कमी को दूर करने में मदद मिलेगी।

भाजयुमो के रक्तदान शिविर में 235 यूनिट रक्त संग्रह: सेवा दिवस के अवसर पर भाजयुमो जमशेदपुर महानगर द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। बिस्टुपुर स्थित ब्लड बैंक में जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित रक्तदान शिविर में कुल 235 यूनिट रक्त संग्रह किये गए। जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल ने शिविर में भाग लिए सभी युवाओं के प्रति आभार जताया। कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की मेहनत ने शिविर को सफल बनाया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास वर्चुअल रूप स जुड़ते हुए युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने सभी को शुभकामनाएं दी। शिविर के समापन पर दस युवाओं को अपने आवासीय कार्यालय पर प्रशस्ति पत्र से सम्मानित कर हौसलावर्धन किया।

इस अवसर पर सांसद विद्युत वरण महतो, प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी, प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा, महानगर अध्य्क्ष गुंजन यादव, कल्याणी शरण, देवेंद्र सिंह, विकास सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी निशांत कुमार, अमिताभ सेनापति, अमरजीत सिंह राजा, उमेश पांडेय, प्रदीप मुखर्जी समेत राज मिश्रा, समर झा सन्नी संघी, सुमित श्रीवास्तव, प्रकाश दुबे, सूरज सिंह, अभिषेक श्रीवास्तव, राहुल तिवारी, शशांक शेखर, दीपक नाग, द्विपल बिस्वास, कंचन दत्ता, निर्मल गोप, मनोज तिवारी, अनुराग मिश्रा व अन्य युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

182 thoughts on “भाजपा ने मनाया सेवा दिवस, जरूरतमंद लोगों तक पहुंच कार्यकर्ताओं ने की जनसेवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सेवा दिवस मनाया टेल्को मंडल

Sun May 30 , 2021
जमशेदपुर :भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के सात वर्ष पूरे होने के शुभ अवसर पर आज 30 मई को पार्टी द्वारा सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस अवसर कोरोना महामारी को देखते हुए टोली बना कर टेल्को मंडल अध्यक्ष हेमन्त सिंह के […]

Breaking News