जुगसलाई ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर अब राजनीति चरम सीमा पर

2

जमशेदपुर: जुगसलाई ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर अब राजनीति चरम सीमा पर है जहां क्षेत्र के वर्तमान विधायक ने इसके निर्माण मामले में भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है वहीं जिला भाजपा ने इसका कटाक्ष करते हुए निर्माण नही होने का दोष वर्तमान राज्य सरकार पर लगाया है ।
भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने गुरुवार को एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी तब जमशेदपुर की वर्षों पुरानी मांग जुगसलाई रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से संपर्क साधा और उन्ही के प्रयास से रेल ओवर ब्रिज निर्माण को केंद्र सरकार ने हरी झंडी दी , और उसका ड्राइंग और डी. पी.आर तैयार होने के बाद राशि भी आबंटित की गई , और वर्ष 2019 के नवम्बर माह में इसका विधिवत शिल्यान्यास किया गया, इसके बाद चुनाव हुए और राज्य में झामुमो, कांग्रेस और राजद की गठबंधन सरकार बनी और इस सरकार के लगभग दो वर्ष के कार्यकाल में एक इंच भी कार्य आगे नही बढ़ा, जिसके लिए ये सरकार दोषी है, न कि पूर्व की सरकार, इन्होंने कहा कि सब कुछ होने के बाद अब साइट इंजीनियर ड्राइंग बदलने की बात कह रहे हैं , जिसमे कहीं न कहीं भ्रस्टाचार का संदेह है और निर्माण कार्य शुरू नही होने का सम्पूर्ण दोषी वर्तमान सरकार है ।

2 thoughts on “जुगसलाई ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर अब राजनीति चरम सीमा पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इंटर सेंटर रंगोली कंपटीशन सोनारी सेंटर जीता

Fri Nov 19 , 2021
जमशेदपुर । अर्बन सर्विसेस, सीएसआर,टाटा स्टील की ओर से 18 नवंबर 2021 को धतकीड़ीह कम्युनिटी सेंटर मैं इंटर सेंटर रंगोली कंपटीशन का आयोजन किया गया, इसमें 12 कम्युनिटी सेंटर (सोनारी, रामदास भट्टा, काशीडीह, सीतारामडेरा, भालूबासा, बारीडीह, नामदा, टूइलाडूंगरी, धातकीडीह, आदित्यपुर, बागबेड़ा, कीताडीह) की महिलाएं ने बाढ़ चढ़ करके हिस्सा लिया […]

Breaking News