झारखंड सरकार का 65 हजार करोड़ बकाया शीघ्र जारी करे केंद्र-डॉ. अजय

जमशेदपुर: पूर्व सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार बढ़िया काम कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पर 65 हजार करोड़ बकाया है. इस राशि को केंद्र सरकार शीघ्र जारी करे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार ने कहा कि झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पिछले 2 साल से बढ़िया काम कर रही है. राज्य में पेंशन योजना, मुफ्त राशन देने की योजना, मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना, मुख्यमंत्री पशुधन योजना सहित कई योजनाएं जनहित में चलाई जा रही है. इसके साथ ही हेमंत सरकार ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया है।
डॉ. अजय ने कहा कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा में तालमेल भी बहुत अच्छा है. आने वाले समय में झारखंड सरकार और मजबूती से चलेगी। उन्होंने कहा कि झारखंड में एनडीए की सरकार नहीं है. इसलिए मोदी सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. केंद्र सरकार झारखंड का 65 हजार करोड़ बकाया जारी नहीं कर रही है. झारखंड के हक का पैसा है. झारखंड का हर साल का बजट 70 से 75 हजार करोड़ के बीच है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड की विकास को प्रभावित करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ताराकांत श्रीवास्तव बने विश्व भोजपुरी परिषद के जिला कार्यकारी अध्यक्ष

Wed Dec 29 , 2021
जमशेदपुर: सिदगोड़ा ब्राह्मण भवन में विश्व भोजपुरी विकास परिषद की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें लिट्टी पार्टी का भी आयोजन हुआ ।बैठक में बातौर अतिथि परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी ने कहा कि जिन उधेश्य के लिये भोजपुरी विकास परिषद का गठन हुआ उसके पूर्ति के लिए ताराकांत श्रीवास्तव जैसे […]

Breaking News