टूइलाडुंगरी ए ब्लॉक में एक अनियंत्रित कार ने सड़क पर खेल रहे 7 वर्षीय सादिक को अपनी चपेट में ले लिया

3

जमशेदपुर : नशे की लत से लोग परेशान है कितने की जान चली गई ऐसा ही नशे की लत चालक ने गोलमुरी थाना क्षेत्र के टूइलाडुंगरी ए ब्लॉक में एक अनियंत्रित कार ने सड़क पर खेल रहे 7 वर्षीय सादिक को अपनी चपेट में ले लिया। कार की गति इतनी तेज थी कि बच्चे को घसीटते हुए ले गई. तबतक मौके पर लोग जुट गए थे। लोगों ने कार रुकवाकर चालक की पिटाई कर दी।हालांकि कार सवार एक युवक भागने में सफल रहा। इस बीच आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए कार पर पथराव और तोड़फोड़ की।
तबतक बच्चे की मौत हो चुकी थी
सादिक मानगो के मुंशी मोहल्ला स्थित मदरसा हुसनिया में तालिम हासिल करता था. बताया जाता है कि शुक्रवार को छुट्टी पर वह घर आया था। घटना के वक्त वह घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पहुंची और बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों की मानें तो कार चालक नशे में था. घटना के बाद शुरू हुए हंगामा, पथराव और तोड़-फोड़ की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. उसके बाद स्थानीय लोगों को समझाने-बुझाने में जुट गई. हालांकि लोग मानने को तैयार नहीं देख. इससे पहले कि स्थिति बिगड़ती मौके पर क्यूआरटी की टीम को तैनात कर दिया गया. आगे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3 thoughts on “टूइलाडुंगरी ए ब्लॉक में एक अनियंत्रित कार ने सड़क पर खेल रहे 7 वर्षीय सादिक को अपनी चपेट में ले लिया

  1. Pingback: Esport
  2. Pingback: nova88

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरयू राय हिन्दू विरोधी है मंदिर निर्माण रोकवा कर धारा 144 लगना दुर्भाग्यपूर्ण - अप्पू तिवारी

Fri Nov 26 , 2021
जमशेदपुर: ब्राह्मण युवा शक्ति संघ के संस्थापक सदस्य अप्पू तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मंदिर निर्माण में रोक लगा कर सरयू राय ने भारी भूल कर दिया है उनकी मानसिकता मंदिर कब्जा करने की है जो कभी पूरा नही होने दिया जायेगा, एक तरफ मंदिर निर्माण कार्य […]

Breaking News