कोहरे के चलते यूपी से होकर बंगाल-ब‍िहार जाने वाली 23 जोड़ी ट्रेन कैंसिल

4

गोरखपुर : पूर्व मध्‍य रेलवे ने कोहरे के कारण 23 जोड़ी ट्रेनों को रद्द कर द‍िया है। ऐसे में एक दिसंबर से एक मार्च 2022 तक ट्रेनों का संचालन प्रभाव‍ित रहेगा। पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ (CPRO) राजेश कुमार ने बताया है कि आने वाली ठंड में कोहरे को देखते हुए ट्रेनों को जहां कैंसल किया गया है वहीं कुछ ट्रेनों के चलने की दिनों में कमी की गई है। इसके अलावा कुछ ट्रेनों का रूट बदल कर चलाया जाएगा। 

सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया है कि यात्रियों के सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि कुल 23 जोड़ी ट्रेनों को पूरी तरह से कैंसल किया गया है। 21 ट्रेनों को दिन बदल कर चलाया जा रहा। 1 दिसंबर से 1 मार्च तक 23 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह रद्द रहेगी। 1 दिसंबर से 28 मार्च तक प्रारंभिक स्टेशनों से खुलने वाली 21 ट्रेने कुछ खास दिन रद्द रहेगी। 3 दिसंबर से 25 फरवरी और 6 दिसंबर से 28 फरवरी तक दो ट्रेनें आंशिक समापन/प्रारम्भ कर चलाई जाएगी।

4 thoughts on “कोहरे के चलते यूपी से होकर बंगाल-ब‍िहार जाने वाली 23 जोड़ी ट्रेन कैंसिल

  1. Pingback: cvv dumps free
  2. Pingback: prima weight loss
  3. Pingback: sbo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विजय के परिजनों को अनुग्रह राशि के लिए भाजपा ने की पहल

Thu Dec 2 , 2021
जमशेदपुर : विद्युत स्पर्शाघात से मृत प्लम्बर मिस्त्री विजय प्रसाद के परिजनों को झारखंड बिजली वितरण निगम अनुग्रह राशि प्रदान करेगा। भारतीय जनता पार्टी के बारीडीह मंडल अध्यक्ष संतोष ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विजय प्रसाद के विद्युत स्पर्शाघात से निधन की जानकारी मिलने पर वे पार्टी […]

You May Like

Breaking News