टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह का जन्मदिन मनाया गया

जमशेदपुर: टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह का जन्मदिन मनाया गया। इस क्रम में पहले सुबह 10 बजे यूनियन आफिस में महामंत्री आर के सिंह , ई आर हेड दीपक कुमार जी, आफिस बेयरर, कमिटी मेम्बर, आर के सिंह फैंस क्लब के साथ साथ और भी मजदूर साथी मौजूद थे। महामंत्री आर के सिंह और दीपक ने अध्यक्ष को शॉल और पुष्पगुच्छ के कर बधाई दी और केक काटा। मौजूद सभी लोगों ने पुष्पगुच्छ दे कर अध्यक्ष गुरमीत सिंह को बधाई दी औए लंबे उम्र की कामना की।
इसके बाद 11:30 बजे फाउंड्री डिवीज़न में जहां अध्यक्ष जी का कर्मस्थान है वहां के प्रबंधन, मजदूर साथी और सारे यूनियन मेम्बर्स के बीच उनका जन्मदिन मनाया गया। प्रबंधन की ओर से जी एम डॉक्टर डी एस पदन के साथ ब्रजेश सिंह, संजय सिंह, मनीष कुमार, के जे सिंह, एल मोहापात्रा ने अध्यक्ष जी को पुष्पगुच्छ दे कर बधाई दी। मजदूर साथियों में भी पुष्प माला पहनाया शाल दे कर बधाई दी। सभी ने अध्यक्ष जी के साथ केक काटा कर उनका जन्मदिन मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खुला विद्यालय, 2 वर्ष बाद लौटी विद्यालय में रौनक, बच्चों में दिखी उत्साह की झलक

Wed Mar 23 , 2022
जमशेदपुर: विद्या भारती चिन्मय विद्यालय में एलकेजी से नवीं तक के लिए कक्षाएं खोल दी गई हैं। अभी प्राथमिक स्तर पर बच्चों को 2 और 3 घंटे तथा माध्यमिक स्तर पर 5 घंटे के लिए बुलाया जा रहा है। धीरे-धीरे समय सीमा में वृद्धि की जाएगी।एक लंबे अंतराल के बाद […]

You May Like

Breaking News