टाटा मोटर्स एडमिन & सिक्युरिटी विभाग का रक्तदान शिविर में 191 यूनिट रक्त संग्रह हुआ

जमशेदपुर: टाटा मोटर्स एडमिन & सिक्युरिटी विभाग द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में कर्मचारियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. जिसमे रिकॊर्ड 191 यूनिट रक्त दान हुआ। मौके पर प्रबंधन के तरफ से मुख्य रूप से एच आर हेड बी श्रीनिवासन, यूनियन के महामंत्री आर के सिंह, ई आर हेड दीपक कुमार, एडमिनिस्ट्रेशन हेड वी एन सिंह, टाउन हेड रजत कुमार सिंह, ई आर विभाग से अमितेश पांडेय सी शालू, सीनियर मैनेजर सिक्योरिटी आर के सिंह, शशि कुमार, राकेश कुमार, विशाल कुमार, आशीष रंजन, मनीष गुप्ताशामिल हुए. टाटा मोटर्स ब्लड कोर्डिनेटर भाष्कर चटर्जी ने इस मास ब्लड डोनेशन को सफल बनाने में पूरा सहयोग किये।
शिविर में 75 वीं बार रक्तदान करने के लिए ट्रांसपोर्ट विभाग से अरविन्द कुमार को सम्मानित किया गया।
मौके पर एच आर हेड श्रीनिवासन ने कर्मचारियों से रक्तदान को लेकर जागरुकता फैलाने एवं ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करने की अपील की.
महामंत्री आर के सिंह ने कर्मचारियों से रिकॊर्ड मतदान कराने की अपील की साथ ही गोपेश्वर जयंती पर सिक्युरिटी विभाग के बढ़ चढ़ कर सहयोग करने की सराहना की.आज के ब्लड डोनेशन कार्जकर्म में अतिथि के दुवारा 15 बार रक्तदान करने वाले एडमिन हेड वी एन सिंह, और सिक्योरिटी बिभाग के श्यामानंद,कमलेश प्रसाद, रंजीत सिंह,एस के झा और 3 बार के दिनेश कुमार को मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना के लंबे अंतराल के बाद सेंट मैरी इंग्लिश हाई स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ

Fri Apr 1 , 2022
स्कूल में प्रवेश करते हुए बच्चों के चेहरे पर मुस्कान शिक्षकों और अभिभावकों के लिए सुखद अनुभूति फादर राज ने बच्चों को दी बधाई और के नियमों को पालन करने की सलाह दी  शिक्षकों ने बच्चों के लिए प्रार्थना गीत प्रस्तुत किया जमशेदपुर : कोरोना के लंबे अंतराल के बाद […]

You May Like

Breaking News